जौनपुर और आजमगढ़ के निवासी एटीएम चोर गिरफ्तार



सुलतानपुर।डेवाढ़ घाट पुल के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने अन्तरजनपदीय एटीएम चोरों को गिरफ्तार किया है। इनमें जौनपुर और एक आजमगढ़ जिले के रहने वाले भी हैं। पुलिस ने इन आरोपितों के पास से छह एटीएम कार्ड, एक लैपटाप, दो स्वीप कार्ड रीडर मशीन, दस हजार तीन सौ रुपए नकदी, एक कार बरामद की है। पुलिस ने चोरी के चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उन्हें जेल भेज दिया।
एसपी ग्रामीण ने किया खुलासा: अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने सोमवार को एसपी आफिस में प्रेसवार्ता कर एटीएम चोरों की धरपकड़ का खुलासा किया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि कादीपुर कोतवाली के उपनिरीक्षक सैफुल्लाह अहमद टीम के साथ डेवाढ़ घाट पुल के पास वाहन चेकिंग लगाए थे। तभी एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर कार को रोका। तलाशी के दौरान इस कार में चोर लोग मिले।
पकड़े गए आरोपितों की पहचान संजय 28 पुत्र मेवालाल निवासी रामपुर श्रवण राजभर 24 पुत्र राम प्रकाश राजभर निवासी मीरपुर प्रतापपुर थाना अखण्डनगर, जौनपुर जिले के अरगूपुर कला थाना शाहगंज और आजमगढ़ जिले के बरदह थाने के महुआ नेवादा निवासी निवासी धर्मेन्द्र 40 पुत्र शिवरतन के रूप में की गई है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गए चोरी के आरोपितों ने पूछताछ में जुर्म कबूल किया है। चारों आरोपी जेल भेजे गए हैं।

रिपोर्ट विपिन कुमार सोनी