आगरा: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो छात्रों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम


 

थाना पिनाहट ((Pinhat Station) में तैनात उप निरीक्षक किशन सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान उमेशकांत उर्फ धन्नू (16) और लवकुश (16) के तौर पर की गई है. दोनों ही दसवीं कक्षा के छात्र थे.

आगरा. आगरा जिले के थाना पिनाहट (Pinhat Station) क्षेत्र में रविवार को दोपहर करीब दो बजे एक अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार(Bike Rider) दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक,  दोनों छात्र बाइक से आ रहे थे तभी अज्ञात ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर (Collision) मार दी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को तत्काल पोस्टमार्टम के लिए आगरा भिजवाया. थाना पिनाहट में तैनात उप निरीक्षक किशन सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान उमेशकांत उर्फ धन्नू (16) और लवकुश (16) के तौर पर की गई है. दोनों ही दसवीं कक्षा के छात्र थे.
बीते महीने आगरा में घने कोहरे की वजह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक वॉल्वो बस पलट गई थी. थाना फतेहाबाद क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना में दो यात्रियों की मौत हो गई थी, जबकि 18 अन्य घायल हो गए थे. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस राहत-बचाव में जुटी थी.

बस लखनऊ से आगरा आ रही थी
बताया जा रहा था कि आगरा फोर्ट डिपो की बस लखनऊ से आगरा आ रही थी और एक्सप्रेस वे घने कोहरे की वजह से बस बेकाबू हो गई और एक्सप्रेसवे के किनारे खाई में बस जा गिरी. इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में दो की हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी. एसपी पूर्व प्रमोद कुमार ने बताया था कि बस में कुल 41 यात्री सवार थे. जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन के करीब घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है.

रिपोर्ट विपिन कुमार सोनी