असम में चार बम धमाके, किसी के हताहत होने की खबर नहीं


 

गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर असम (Assam) के ऊपरी हिस्से में एक के बाद एक चार बम धमाकों की खबर है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दो धमाके डिब्रूगढ़ में, एक सोनारी और एक अन्य दुलियाजन में पुलिस थाने के पास हुई. फिलहाल किसी संगठन ने इन धमाकों की जिम्मेदारी नहीं ली.

डिब्रूगढ़. गणतंत्र दिवस के मौके पर असम के ऊपरी हिस्से में एक के बाद एक चार बम धमाकों की खबर है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दो धमाके डिब्रूगढ़ में, एक सोनारी और एक अन्य दुलियाजन में पुलिस थाने के पास हुई. फिलहाल किसी संगठन ने इन धमाकों की जिम्मेदारी नहीं ली. यह धमाके ऐसे समय में हुए हैं जब देश गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा है.
डिब्रूगढ़ जिले में एक धमाका ग्राहम बाजार में हुआ और दूसरा ए टी रोड पर एक गुरुद्वारे के पीछे हुआ. दोनों क्षेत्र डिब्रूगढ़ पुलिस थाने के तहत आते हैं. पुलिस ने बताया कि अन्य धमाका दुलियाजन तेल शहर में हुआ और वहां से जानकारी मिलना बाकी है. उन्होंने बताया कि एक अन्य विस्फोट चराइदेव जिले के सोनारी पुलिस थाने के तहत आने वाले इलाके तिओक घाट में हुआ. पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी विस्फोट स्थलों पर पहुंचे हैं तथा हताहतों की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

वहीं असम के डीजीपी भास्कर ज्योति महंत ने बताया, 'हमें डिब्रूगढ़ में धमाकों की सूचना मिली है. इस मामले में जांच की शुरुआत कर दी गई है और पता लगाया जा रहा है कि इसमें किसका हाथ है।

रिपोर्ट करुणेश पांडेय