डॉक्टर संजय निषाद के बताए रास्ते पर ही चलेंगे : रविंद्र मणि निषाद*


 

गोरखपुर।आज दिनांक 8:10 2019 को निषाद पार्टी का जिला कार्यकर्ता सम्मेलन जनपद कुशीनगर के सेवरही ब्लॉक क्षेत्र में आयोजित किया गया । सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि निषाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र मणि निषाद रहे, जिनका सम्मेलन में जोरदार तरीके से स्वागत किया गया ।
 सम्मेलन में आए सभी लोगों ने एक स्वर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी । प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र मणि निषाद ने अपने संबोधन में कहा कि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो हमें एक पार्टी ,एक झंडा ,एक नारा, एक नेता, पर विश्वास करने वाला सिद्धांत सिखाया है, हमें उसी सिद्धांत पर ही चलना है। हमें दूसरे पार्टी के चक्कर में या उनकी पार्टी में कार्यरत अपने समुदाय के नेताओं के चक्कर में ना पढ़कर अपनी पार्टी एवं अपनी पार्टी के नेताओं पर भरोसा करना है । सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि वह लोग पार्टी के विस्तार एवं मजबूती के लिए अधिक से अधिक लोगों को पार्टी में जोड़ें । आगामी होने वाले चुनाव में अधिक से अधिक अपने लोगों को चुनाव में विजय श्री की माला बनानी है तो इसके लिए हमें अभी से अपने मिशन पर लगना होगा।
 कार्यक्रम को सफल बनाने में राष्ट्रीय महासचिव  रघुराई निषाद जी , प्रदेश महासचिव व राष्ट्रीय प्रचारक देवमणि निषाद, युवा प्रांतीय अध्यक्ष बाबूराम निषाद, युवा मोर्चा प्रदेश सचिव दिलीप निषाद, दीपू निषाद आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

रिपोर्ट पवन कुमार गुप्ता