सुलतानपुर।जिले के करौंदीकला थाना क्षेत्र के एक गांव की नवविवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक सम्बंध बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। दोनों की शादी हुए करीब छह माह का ही वक्त हुआ था। पीड़िता के मुताबिक, पति की चार पहिया वाहन की मांग नहीं पूरी करने पर पति ने उसे सबके सामने निर्वस्त्र कर मारा-पीटा। इसके बाद कमरे में ले जाकर उससे अप्राकृतिक सम्बंध भी बनाये। महिला ने आरोप लगाया कि बुधवार को उसके पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ न केवल मारपीट की, बल्कि उसे स्प्रे पिलाकर उसे मारने की कोशिश भी की। किसी तरीके उसने अपनी जान बचाई और घायल अवस्था में प्राइवेट अस्पताल में दवा कराई। एसपी ग्रामीण शिवराज ने मामले की पुष्टि करते हुए उचित कार्रवाई की बात कही है।
करौंदीकला थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नवविवाहिता ने एसपी ग्रामीण को दिये अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी शादी करीब 6 माह पूर्व करौंदीकला थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के वक्त उसके माता-पिता ने उसे जरूरत का सारा सामान दिया था, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही उसका पति और ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। नवविवाहिता के लगाए गए आरोपों के अनुसार पति और उसके परिजन जिसमें सास, ससुर और अन्य ससुराली जन हमेशा उसके साथ मारपीट करते थे। नवविवाहिता ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले उससे चार पहिया गाड़ी मायके से लेकर आने की बार-बार मांग करते थे। उसने आरोप लगाया कि उसका पति उसके साथ बेहद क्रूर व्यवहार करता है। मेरे मना करने (न चाहने) के बाद भी मेरा पति मेरे साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता है।
मामले की जांच कर रही पुलिस जांच अधिकारी एसपी ग्रामीण शिवराज ने बताया कि विवाहिता ने अपने पति के साथ सास ससुर पर भी कई गम्भीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि यह मामला जबर्दस्ती अप्राकृतिक यौन सम्बंध बनाने का नहीं है, बल्कि दहेज उत्पीड़न और मारपीट का भी मामला है। मामले की जांच की जा रही हैे। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY