बस्ती: हरैया क्षेत्र के बेलाड़े शुक्ल गांव के बगल में नहर पुलिया के पास रविवार की रात करीब नौ बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बेलाड़े के रहने वाले विरेंद्र तिवारी (29) पुत्र काली प्रसाद तिवारी गोरखपुर में प्राइवेट नौकरी करते थे। कुछ दिन पहले घर आए थे। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम किसी काम से घर से निकले थे।

महूघाट-विशेषरगंज रोड स्थित ढाबे पर चाय-पानी पीकर बाइक से अकेले घर लौट रहे थे। गांव के मोड़ पर स्थित नहर पुलिया पर पहुंचे थे कि अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जो उनके पेट में दाईं तरफ लगी। हमलावरों को किसी ने देखा नहीं। घटनास्थल पर बेहोश पड़े वीरेंद्र पर गांव के कुछ लड़कों की नजर पड़ी। उनकी सूचना पर जुटे ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी।

आनन-फानन में घायल को सीएचसी लाया ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है। अभी वीरेंद्र की शादी नहीं हुई थी। पुलिस हत्याकांड की वजह तलाशने में जुटी है। घटना की सूचना पर आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष ओम प्रकाश यादव का कहना है गोली क्यों और किसने चलाई, इसकी जांच की जा रही है।

रिपोर्ट

अनिल कुमार

हर्रैया

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY